जब 2 फेस, 2 हील, 2 रैफरी वाले मैच ने लिया ड्रामे का रूप
जब 2 फेस, 2 हील, 2 रैफरी वाले मैच ने लिया ड्रामे का रूप
Share:

WWE या प्रो रैसलिंग के ज्यादातर मैचों में सिर्फ रेसलर्स के बीच केवल 1 ही रैफरी होता है लेकिन कभी कबार ही होता है कि मैच में 2 रैफरी देखने को मिला. ऐसा हाल ही के WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में देखने को मिला. क्लैश ऑफ चैंपियंस में केविन ओवंस, सैमी जेन का सामना रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा के साथ हुआ, जिसमे डैनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन रैफरी बने हुए थे.

मैच की शुरुआत में जब रैसलर एक दूसरे को पिन कर रहे थे, तभी शेन और डैनियल ब्रायन दोनों ही काउंट करने लगे, जिससे केविन ओवंस, सैमी जेन, रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा खुश नजर नहीं आए. ऐसा करीब 1 से ज्यादा बार हुआ और जोकि किसी ड्रामे से कम नहीं था. मैच के दौरान फिर से इस तरह की हरकत ना हो इसलिए डैनियल और शेन ने आधा आधा रिंग शेयर कर लिया। दोनों ही टीमों के सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को रिंग के अंदर मारा. केविन ओवंस ने रिंग के बाहर जाकर नाकामुरा को अनाउंस टेबल पर लिटाया और उन्हें स्पलैश मारा.

एक समय रैंडी ऑर्टन ने सैमी जेन को RKO मारा और पिन करने गए, शेन मैकमैहन काउंट करे गए तभी केविन ओवंस द्वारा दिए गए धक्के की वजह से डैनियल उनपर गिर पड़े और मैच रैंडी जीतते-जीतते रह गए. उसके बाद शेन मैकमैहन ने जान बूझकर काउंट नहीं किया, जिस कारण केविन ओवंस और सैमी जेन जीत से वंचित रह गए. इस बीच सैमी ने रैंडी को रोल किया और शेन से बचते हुए डेनियल ब्रायन ने जल्दी से काउंट करते हुए सैमी और केविन को हराया. केविन और सैमी जेन अब स्मैकडाउन का हिस्सा बने रहेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

केन और ब्रॉन की लड़ाई का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक

WWE की बड़ी खबरें : 18 दिसंबर, 2017

क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 16 दिसंबर, 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -