India's Next Superstar : कंगना ने करण के शो में मारी एंट्री
India's Next Superstar : कंगना ने करण के शो में मारी एंट्री
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में खबरें हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मशहूर प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी के टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में शिरकत करती नज़र आएंगी. इस शो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची कंगना को मीडिया ने सबसे पहले स्पॉट किया. इस शो में रोहित और करण के साथ कंगना भी जज की कुर्सी पर बैठी नज़र आएंगी. मीडिया ने जब कंगना को शो के सेट पर स्पॉट किया तब कंगना रेड कलर के आउटफिट बाहर खड़ी वैनिटी वैन से निकलती हुई दिखी. आखिरी  बार कंगना करण के शो कॉफ़ी विद करण में देखि गयी थी, जहां उन्होंने नपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का मुद्दा उठाया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना के सेट पर आने से पहले फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा था कि, "'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के सेट पर कंगना रनौत का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करूंगा. हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे." इस शो की शुरुआत इस शनिवार यानि कि 13 जनवरी से होगी, जिसके पहले एपिसोड में मेहमान के तौर पर प्रियंका चोपड़ा दिखाई देंगी. इसी शो के अगले सप्ताह के एपिसोड में कंगना को दिखाया जाएगा. पिछले साल इन दोनों ही सेलिब्रिटी ने नेपोटिस्म के मुद्दे को लेकर एक दूसरे पर कटाक्ष किये थे, जिन्हे मीडिया द्वारा काफी कवरेज मिली थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

India's Next Superstar में होगी कंगना की एंट्री

लाल बहादुर शास्त्री की विवादित मौत पर बनेगी फिल्म

फिर सुलग सकती है कंगना और करण के बीच की आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -