खड़से ने कहा- 'मैं एक खूबसूरत लड़की की तरह हूं'
खड़से ने कहा- 'मैं एक खूबसूरत लड़की की तरह हूं'
Share:

नई दिल्ली : राजनीतिक लोग जब कुर्सी से उतरने के बाद गुमनामी में चले जाते हैं, तो वे बेतुके बयान देते हैं, ताकि फिर चर्चा में आ सके.महाराष्ट्र की राजनीति के बड़े नेता एकनाथ खड़से भी अपने ऐसे ही बयान को लेकर चर्चा में हैं. खड़से ने कहा रोज मेरे चाहने वालों की संख्या में वृद्धि हो रही है, मेरी स्थिति एक सुंदर लड़की की तरह है, जिसे हर लड़का अपने साथ रखना चाहता है. लेकिन मैं भाजपा छोड़कर नहीं जाऊंगा.

उल्लेखनीय है कि खड़से पर एक बाद एक कई आरोप लगने पर उन्हें गत वर्ष 4 जून को अपना मंत्री पद खोना पड़ा था.खड़से ने कहा कि  मैंने पार्टी को 40 वर्ष दिए हैं, इसलिए किसी भी स्थिति में मैं भाजपा को नहीं छोडूंगा.खड़से को महाराष्ट्र की भाजपा सरकार में दूसरे नंबर का नेता माना जाता है.लेकिन विवादों के कारण उन्हें अपना मंत्री पद धोना पड़ा था, तब से वे मंत्रिमंडल में लौटने की कोशिशे कर रहे हैं, लेकिन अब तक असफल रहे हैं .

बता दें कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने एसीबी जांच का इंतजार करने की बात कही , इससे इस बात के संकेत मिले हैं कि एक बार फिर से को खड़से मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है . लेकिन यहां यह भी ध्यान देने की बात है कि जबसे खड़से मंत्रिमंडल से अलग हुए हैं, वह सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

अप्रैल माह में उन्होंने विपक्षी दल के नेताओं को अपने फॉर्महाउस पर भी आमंत्रित किया था. इसके अलावा एनसीपी विधायक सतीश पाटिल के जन्मदिन के कार्यक्रम में एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजीत पवार के साथ शामिल हुए थे . इससे उनके एनसीपी में जाने की अटकलें लगाई जाने लगी.जिसे ख़ारिज करते हुए उन्होंने भाजपा नहीं छोड़ने की बात दोहराई .

यह भी देखें

मुंबई पब हादसे की आग संसद तक पहुंची

लड़की की समझदारी से सोशल साइट के जरिये पकड़ा गया चोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -