इस सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड दिखी कृति सैनन
इस सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड दिखी कृति सैनन
Share:

2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कृति सैनन आजकल काफी खुश नज़र आ रही हैं. उनकी ख़ुशी का राज़ यह है कि वह पंजाबी मूवीज के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने वाली हैं. कृति सैनन की इस साल बरेली की बरफी प्रदर्शित हुई है, जिससे हाल ही में मुंबई में हुए स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में काफी सराहना मिली. इस फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर की भूमिका में दिखे राजकुमार को अवार्ड भी मिला.

कृति अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वे मूवी अर्जुन पटियाला-लार्जर दैन लाइफ में काम कर रही है और नई मूवीज को लेकर बहुत ही खुश नज़र आ रही हैं. कृति ने कहा कि, "फिलहाल मैं केवल अर्जुन पटियाला, की बात कर सकती हूं, जिसमें दिलजीत दोसांझ हैं." इस स्टेटमेंट से यही लग रहा है कि कृति एक समय पर एक ही प्रोजेट पर ध्यान दे रही हैं. इस मूवी में थोड़ा कॉमिक टच है, जो आपको मुस्कुराने, हंसने और ठहाका लगाने पर मजबूर कर देगा. 

कृति सैनन ने कहा कि वे बेहद खुश हैं क्योंकि वे दिलजीत के साथ पहली बार काम कर रही हैं और वह बेहतरीन अभिनेता हैं. कृति सैनन ने कहा कि ये मूवी लोगों को मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी. अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर और सुपरस्टार दिलजीत के साथ काम करने को लेकर कृति काफी खुश नज़र आ रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss 11 : अर्शी के कपडे खोलते दिखेंगे हितेन

शशि कपूर के घर लगा बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

असफलता से उबरना बहुत मुश्किल है- आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -