प्रचार के लिए मोदी को करना पड़ रही मशक्कत - लालू
प्रचार के लिए मोदी को करना पड़ रही मशक्कत - लालू
Share:

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के जीतने की उम्मीद जताई है। उनका कहना था कि, इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी हार का सामना करेगी। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को चुनाव में वोट के लिए, काफी जद्दोजहद करना पड़ रही है। उन्होंने कहा कि हालात ये हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी के जादुई भाषण का असर भी फीका हो गया है।

जो नेता गुजरात में वर्षों तक मुख्यमंत्री रहे हैं, वहां उनको काफी मशक्कत करना पड़ रही है। एक माह से भी अधिक समय से उन्होंने मांसाहार करना छोड़ दिया है यह स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा है। बिहार की राजनीति को लेकर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव के सरकारी आवास पर वे पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख ने यह भी कहा कि, गुजरात चुनाव के परिणामों को लेकर विभिन्न अटकलबाजियां समाप्त हो रही हैं।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव को आय से अधिक संपत्तियों को लेकर आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाईयों का सामना करना पड़ा है। इस मामले में यादव परिवार के सदस्यों को पूछताछ के तहत जवाब देना पड़ गया। तो दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर राजनीतिक वार करते रहे हैं।

सवालों के बदले घूस मामले में घिरे पूर्व सांसद

ईडी के शिकंजे में लालू की बेटी

मोदी ने चलाए यादव परिवार पर शब्द बाण

गुजरात में डेढ़ सौ से अधिक सीट जीतेगी भाजपा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -