एंबुलेंस से हो रही शराब तस्करी पकड़ाई
एंबुलेंस से हो रही शराब तस्करी पकड़ाई
Share:

बिहार में शराबबंदी के बाद से शराब माफिया तस्करी के लिए नई-नई जुगत लगा रहे हैं. मुजफ्फरपुर पुलिस ने ऐसे शराब तस्करों को पकड़ा है जिनके तस्करी के पैंतरे को जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह तस्कर एम्बुलेंस के जरिये शराब की तस्करी कर रहे थे. यह तरीका आज़माकर बड़े पैमाने पर हरियाणा से बिहार में अवैध शराब लाई जा रही है. पुलिस ने तस्करी की शराब जब्त कर दो कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया.

पुलिस को मुखबिर से अवैध शराब की एक बड़ी खेप जिले में आने की सूचना मिली. अहियापुर थाना के चौकस गश्ती दल ने मुजफ्फरपुर दरभंगा फोर लेन पर एक ऐसी एम्बुलेंस देखी, जिसपर यूपी का नंबर था. शक होने पर एम्बुलेंस को रुकने के लिए हाथ दिखाया तो ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी. लेकिन पुलिस ने एम्बुलेंस का पीछा कर उसके आगे गाड़ी अड़ाकर उसे रोक दिया. एम्बुलेंस के अंदर से शराब के 105 कार्टन बरामद हुए.

पुलिस अधिकारी दिनेश्वर उपाध्याय ने बताया कि शराब माफिया एम्बुलेंस में शराब की तस्करी करते थे, ताकि पुलिस उनपर शक ना कर सके और ना ही रोके. लेकिन अहियापुर पुलिस की चौकसी से हरियाणा से लाई गई करीब 20 लाख रुपये कीमत की 105 कार्टन शराब पकड़ी गई. जिसे जिले के गायघाट इलाके में ले डिलीवर करना था. ड्राईवर को कारोबारी का सिर्फ मोबाइल नंबर दिया गया था ताकि उनके पकड़ में आए बिना शराब सही जगह पहुंच जाए. गिरफ्तार कारोबारियों से पुलिस पूछताछ जारी है. 

किशोरी को अगवा कर सिगरेट से दागा,रेप के बाद हत्या

हरियाणा में एक और निर्भया से दरिंदगी

मछली व्यापारी का पीछा कर उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -