प्रेमी युगल ने काटा एक दूसरे का गला
प्रेमी युगल ने काटा एक दूसरे का गला
Share:

शुक्रवार सुबह एक प्रेमी युगल रोज गार्डन के पास गोल्फ क्लब वाली सड़क पर घायल अवस्था में मिला, दोनों का गला रेता हुआ था. दोनों के परिजन उनकी शादी के लिए नहीं मान रहे थे, इस वजह से उन्होंने एक साथ मरने का फैसला करते हुए ,चाकू से एक दूसरे का गला रेत दिया.

पर्वतीया कॉलोनी निवासी प्रमोद का संजय कॉलोनी निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों के परिजन उनकी शादी से लिए तैयार नहीं थे. शुक्रवार सुबह दोनों रोज गार्डन के पास गोल्फ क्लब वाली सड़क पर मिले. वहाँ उन्होंने एक साथ मरने का फैसला कर लिया. पहले युवती ने  युवक की गर्दन रेत दी. फिर उसी चाकू को युवक ने युवती के गले पर चला दिया. इसके बाद युवती ऑटो से निकलकर सड़क पर गिर गई, जबकि प्रमोद ऑटो में ही तड़पने लगा. युवती को लहुलूहान हालत में तड़पता देखकर लोगों की भीड़ लग गई. उन्होंने दोनों को उसी ऑटो से बीके अस्पताल पहुंचाया.

थाना इंचार्ज ने बताया कि दोनों अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं, उनके बयान के बाद स्थिति साफ हो सकेगी. पूछताछ के दौरान युवती व युवक बयान बदलते रहे. पहले उन्होंने एक-दूसरे को चाकू मारने की बात कही, जबकि थोड़ी देर बाद उन्होंने अपने-अपने गले रेतने की बात कही. हालत गंभीर होने पर दोनों को दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है. थाना कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन केस दर्ज नहीं किया है.

जाबांज सिपाही को बना दिया हेड कॉन्स्टेबल

जीडीपी की बढ़ी दर ,होगा गुजरात चुनाव पर असर

अर्थव्यवस्था में तेज़ी से ख़ुशी का माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -