माधुरी और विद्या ने नकारी मीना कुमारी की बायोपिक
माधुरी और विद्या ने नकारी मीना कुमारी की बायोपिक
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का क्रेज है. इसी दौड़ में इंडस्ट्री की लीजेंड्री एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक को लेकर भी काफी चर्चाएं चल रही हैं. ख़बरों की मानें तो 'तुम्हारी सुलु' की सफलता के बाद लेखक और डायरेक्टर करण राजदान ने मीना कुमारी की बायोपिक के लिए सनी लियॉन को अप्रोच किया है.

सनी को यह स्क्रिप्ट पसंद भी आई है. अगर बात बन जाती है तो सनी इस फिल्म में नजर आ सकती हैं. बीच में खबरें यह भी थी कि सनी बॉलीवुड छोड़ रही हैं. दरअसल वह हमेशा के लिए नहीं बल्कि रीजनल सिनेमा से बड़ा ऑफर मिलने के कारण उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक लेने की घोषणा की थी.

माधुरी और विद्या ने भी नकारी स्क्रिप्ट-
इस फिल्म के लिए पहले करण ने विद्या बालन को अप्रोच किया, फिर माधुरी दीक्षित से भी बात की. लेकिन दोनों को ही स्क्रिप्ट समझ में नहीं आई और इस फिल्म के लिए मन कर दिया. दोनों एक्ट्रेसेज के इंकार के बाद डायरेक्टर सनी की शरण में आए. सनी ने तो पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया, लेकिन अब देखना यह है कि प्रोजेक्ट के लिए सनी फाइनलाइज़ होती हैं या नहीं.

साबित हो सकती हैं कमज़ोर कड़ी-
माना जा रहा है कि सनी के लिए ये प्रोजेक्ट काफी रिस्की हो सकता है, क्योंकि अभी तक वह केवल ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं. और फिल्म में ऑफर किया गया किरदार उनके लिए बिल्कुल अलग होगा. इसके अलावा उन्हें भाषा पर भी अच्छी पकड़ बनानी होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर 'देसी गर्ल' ने अपने नाम किया एक और अवॉर्ड

प्रियांक की बढ़ेंगी मुश्किलें, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगी ये मोहतरमा

आमिर खान का 'पद्मावती' को लेकर बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -