पेरिस में इस अभिनेत्री को लताड़कर भगाया घर से बाहर
पेरिस में इस अभिनेत्री को लताड़कर भगाया घर से बाहर
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड सेक्सी एक्‍ट्रेस में शुमार की जाने वाली मल्लिका शेरावत की पर्सनल लार्इफ कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है. रिपोर्ट्स की माने तो उनके फ्रेंच ब्‍वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स और उन्‍हें एक अपार्टमेंट से निकाल दिया गया, क्‍योंकि उन्‍होंने किराया नहीं चुकाया था. खबरों की मानें तो मल्ल्किा इनदिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं और उनके पास घर का किराया चुकाने तक के पैसे नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, दोनों को घर का किराया 80 हजार यूरो यानी 64 लाख रुपये देना था जो कि वे दे नहीं पाये. इसी कारण अपार्टमेंट के मालिक ने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया. पिछले साल नवंबर में तीन नकाबपोश युवाओं द्वारा उन्‍हें पीटे जाने के बाद से उन्‍होंने अपार्टमेंट का किराया नहीं दिया था.

बदमाशों ने मल्लिका के अपार्टमेन्ट के पास ही उनपर आंसूगैस छोड़कर उनसे लूटपाट की थी. ख़बरों की माने तो मल्लिका जहां रहती हैं, वह बेहद पॉश इलाका माना जाता है. इस एरिया में थंडरबाल और लास्ट टेंगो जैसी फिल्मों की शूटिंग हुई है.

पिछले दिनों मल्लिका को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ चुकी है कि वे अपने ब्‍वॉयफ्रेंड संग शादी करनेवाली हैं. हालांकि मल्लिका ने इस बारे में सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, "अफवाहें फैलाना बंद करें, ये सच नहीं है. जिस दिन मैं शादी करूंगी आप सभी इनवाइटेड होंगे."

मल्लिका ने फिल्‍मों में आने से पहले नाभा क्षेत्र में कैप्‍टन कर्ण गिल से साल 1997 में शादी की थी. लेकिन उनका यह रिश्‍ता ज्‍यादा दिनों तक नहीं चला और साल 2001 में दोनों का तलाक हो गया. उसके बाद से ही मल्लिका सिंगल हैं. लेकिन पिछले काफी दिनों से ब्‍वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गोगा कपूर का है आज जन्मदिन

16 सालों से 1 नंबर पर टिकी इस फिल्म पर लिखी जा चुकी है किताब

प्रतिभा को तलाशना उतना मुश्किल नहीं जितना दिखता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -