सेक्स गेम के दौरान प्राइवेट पार्ट में फंसी रिंग, बुलाना पड़े फायर फाइटर
सेक्स गेम के दौरान प्राइवेट पार्ट में फंसी रिंग, बुलाना पड़े फायर फाइटर
Share:

कई बार हमे ऐसे ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं जिसे सुनकर हम भी हैरान रह जाते हैं. आज एक और ऐसा ही मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको भी हैरान कर देगा. ये मामला है ब्रिटेन का जहाँ पर एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में रिंग फंस गयी और उसे निकालने के लिए क्या-क्या करना पड़ा जानिए आगे.

दरअसल, एक सेक्स गेम के दौरान शख्स के साथ ऐसा ही हुआ था जिसमे प्राइवेट पार्ट में एक सेक्स टॉय बुरी तरह फंस गया. काफी देर और बड़ी ही मशक्कत के बाद उसे निकाला गया. खुद से न निकली तो उसे पहले अस्पताल में जाना पड़ा और उसके बाद भी नहीं निकली रिंग तो फायर क्रू को बुलाया गया. अस्पताल में डॉक्टर्स और नर्सों ने फंसी रिंग को निकालने की कोशिश की लेकिकन कोई असर नहीं हुआ. एक डॉक्टर ने इमर्जेंसी सर्विसेज क्रू को बुलवाया जिसके बाद प्राइवेट पार्ट से रिंग निकालने के लिए लूब्रिकेंट्स से लेकर हाइड्रॉलिक उपकरणों तक का इस्तेमाल किया.

ये मशक्कत करीब 4 घंटे तक चली लेकिन फिर भी उसे नहीं निकाल पाए और एक दूसरे फायर क्रू को बुलाया गया. जब रिंग नहीं निकली तो उसे काटने का फैसला लिया गया जो थोड़ा रिस्की भी था. लेकिन क्रू ने होशियारी दिखाते हुए मुश्किल से रिंग को काटा गया तब जाकर इस मुसीबत से छुटकारा मिला पाया. इस पर लंदन फायर ब्रिगेड का कहना है कि ऐसे कई मामले देखे जाते हैं  और साल 2016 में ऐसे कई मामले सामने आये हैं जिन्हे ऐसे ही हल किया गया है.

 

नशे में टक्सी ड्राइवर के साथ घूमता रहा तीन देश, घर पहुंचा तो..

इस व्यक्ति के टॉवल से लेकर घर तक सभी चीज़े है लाल और सफ़ेद

बच्चो की बर्थ मोमेंट की फोटोज शेयर की तो फेसबुक ने डिलीट किया अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -