मणिपुर के पूर्व मंत्री के बेटे की रेस्टोरेंट की छत से गिरकर मौत
मणिपुर के पूर्व मंत्री के बेटे की रेस्टोरेंट की छत से गिरकर मौत
Share:

नई दिल्ली। मणिपुर के पूर्व शिक्षा मंत्री एमओ केंद्रो के बेटे की दिल्ली के एक भवन की छत से गिरकर मौत हो गई। हालांकि यह जानकारी सामने आई है कि जिस क्षेत्र में पूर्व मंत्री के बेटी की मौत हुई है वह दिल्ली के हौजखास विलेज में मौजूद है और जिस भवन की इमारत से वह नीचे गिरा वह एक रेस्टोरेंट है। जानकारी सामने आई है कि सिद्धार्थ दिल्ली काॅलेज आॅफ आर्टस एंड काॅमर्स में प्रथम वर्ष का विद्यार्थी था।

छात्र द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद पुलिस ने अपनी जाॅंच कार्रवाई की। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजन को सौंप दिया। हालांकि अभी इस मामले में जाॅंच की जा रही है। हालांकि फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि छात्र दुर्घटनावश नीचे गिरा था, उसने आत्महत्या की थी या फिर मौत का कोई और कारण था। मगर जानकारी सामने आई है कि शुक्रवार की शाम को गुलमोहर एन्क्लेव निवासी छात्र आयुष ने कहा कि अपने मित्र के साथ छात्र 28 नंबर इमारत के पिछले क्षेत्र में पार्किंग क्षेत्र में मौजूद था।

इसी दौरान एक युवक उपर से नीचे गिर गया। जो युवक नीचे गिर गया वह घायल हो गया था। ऐसे में उसे सफदरजंग चिकित्सालय ले जाया गया। घटनास्थल पर घायल छात्र सिद्धार्थ का मोबाईल फोन भी गिर गया था। फोन की रिंग एक पुलिसकर्मी ने सुनी तो उसने फोन उठाकर रीसीव किया। फोन पर दूसरी ओर रामसिंह था। उसने सिद्धार्थ को लेकर जानकारी दी। सिद्धार्थ के घायल होने की जानकारी उसकी बड़ी बहन उज्जवला को भी मिली तो वह तुरंत चिकित्सालय पहुॅंच गई।

अज्ञात बदमाशों ने दो बहनों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

फिर दो युवकों को ट्रेन से फेंका, एक की मौत

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लापरवाही से गई शिक्षक की जान, आॅक्सीजन देने के लिए लगा दिया खाली सिलेंडर!

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -