इस चीज के आरोपी बने इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर
इस चीज के आरोपी बने इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर
Share:

जैसे ही हॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर हार्वे वेंस्टीन का नाम सुर्ख़ियों में आया, वैसे ही धीरे -धीरे उन्ही की तरह और हैवानो के चेहरे सामने आते गए. कुछ समय पहले हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन का नाम भी इससे जोड़ा गया था. अब हाल ही में खबरें आ रही हैं फेमस फोटोग्राफर मारिओ टेस्टीनो  भी इसी तरह के मुद्दी में आरोपी पाए गए हैं. मारिओ के साथ काम कर चुके कुछ वेस्ट के मॉडल्स ने बताया की किस तरह मारिओ ने उनका सेक्सुअल हरस्मेंट किया. उन्होंने बताया कि मारिओ ने गलत तरीके से उनका यूज़ किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें 63 साल के मारिओ एक बहुत ही जाने माने इंटरनेशनल फोटोग्राफर हैं. उनहोंने बेहद ही हाई प्रोफाइल कम्पनीज के साथ लगभग 15 सालों के भी ज्यादा काम किया. उन कम्पनीज में Burberry का नाम भी शामिल है. मेरिओ पर करीब 13 से ज्यादा मेल मॉडल्स ने हरस्मेंट का आरोप लगाया जिसमे से एक उनका असिस्टेंट भी शामिल है.

कुछ समय पहले मारिओ ने अपनी एक आइकोनिक टॉवल लॉन्च कि थी, जिसमे हॉलीवुड-बॉलीवुड के अलावा कई सितारों ने शिरकत की थी. उन्ही सितारों में एक नाम कटरीना कैफ का भी शामिल है जिसमे उन्होंने सिर्फ एक टॉवल ओढ़ रखा था और अपनी पीठ के साथ अपने पैरों को एक्सपोज़ किया था. इस आइकोनिक टॉवल सीरीज में कटरीना पहली बॉलीवुड स्टार थी. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत भी इस लिस्ट में शामिल हो गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डायलन फैरो का दावा- यौन उत्पीड़न पर सच बोल रही हूँ

प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने बॉलीवुड को दिया इनविटेशन

कैमरे से बचती नजर आई सैफ की बेटी सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -