अब यूपी के मरीजों को मिलेंगी मेदांता की सुविधाऐं
अब यूपी के मरीजों को मिलेंगी मेदांता की सुविधाऐं
Share:

लखनऊ। आज उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के समीप स्थित, सिकंदरबाग में मेदांता चिकित्सालय का शुभारंभ हुआ। मेदांता मेडिक्लिनिक की लखनऊ यूनिट का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर, मेदांता समूह के अध्यक्ष डाॅ. नरेश त्रेहन, स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री बृजेश पाठक और सतीश महाना आदि उपस्थित थे। शुभारंभ अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेडिक्लीनिक का निरीक्षण किया।

इस मामले में डाॅ. नरेश त्रेहन ने जानकारी देते हुए कहा कि, आखिर इस चिकित्सालय में क्या - क्या सुविधाऐं हैं। उनका कहना था कि यह करीब 1 हजार बेड का चिकित्सालय है। ऐसे में लोगों को दूर नहीं जाना होगा। यदि, लोगों को यहां सुविधा मिलेगी तो, उनकी बहुत सी राशि बच जाएगी।

यहां पर सुपर स्पेशलिस्ट चिकित्सक की सुविधा भी मौजूद होगी। जिसके कारण, रोगियों को उपचार में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। चिकित्सालय का शुभारंभ, राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था। इस अवसर पर, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने और मंत्री बृजेश पाठक के साथ, सतीश महाना ने प्रसन्नता जताई।

मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के साथ चिकित्सालय का निरीक्षण किया। यहां पर एक्सरे, सोनोग्राफी, ईसीजी मशीनों की उपलब्धता को लेकर मंत्रिगण ने चिकित्सकों से चर्चा की। आवश्यक सुविधाओं को भी मंत्रिगण ने परखा। डाॅ. नरेश त्रेहन ने मंत्रिगण को उपलब्ध सुविधाओं को लेकर विस्तार से जानकारी प्रदान की।

यूपी के स्कूलों मे सुनाई देगी ‘भगवद् गीता’

ये जनाब जमीन पर नहीं बल्कि 300 फिट ऊंचा जाकर करते है योगा

झारखंड भी आया 'बदतर' शिक्षा की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -