पीएम नरेंद्र मोदी ने की पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन से सौहार्दपूर्ण भेंट
पीएम नरेंद्र मोदी ने की पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन से सौहार्दपूर्ण भेंट
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह ने एक दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण और गर्मजोशी से भेंट की। जब संसद परिसर में संसद में हमले में शहीद हुए देश के वीरों को श्रद्धांजलि देने में अन्य सांसद व्यस्त थे इसी दौरान, पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भेंट हुई। मिली जानकारी के अनुसार, 13 दिसंबर वर्ष 2001 में भारत के समुद्र में आतंकी हमला हो गया था।

इस दौरान सुरक्षा बल के जवानों समेत 9 लोग शहीद हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डाॅ. मनमोहन सिंह ने संसद भवन परिसर में आपस में एक दूसरे का अभिवादन किया था। हालांकि कांग्रेस और भाजपा के नेताओं में गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर, कांग्रेस और भाजपा के नेता आपस में एक दूसरे पर आरोप - प्रत्यारोप करते रहे हैं। दोनों नेताओं ने मणिशंकर अय्यर और दूसरे कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर, उनके विरूद्ध साजिश की थी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया था कि, उन्होंने विभिन्न मामलों में अपनी आपत्ती जताई थी। उनका कहना था कि, पीएम नरेंद्र मोदी राजनीतिक लाभ प्राप्त करने के लिए, इस तरह का आरोप लगा रहे हैं हालांकि पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह ने विभिन्न मसलों पर पीएम मोदी से माफी मांगी थी। भाजपा पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह पर आरोप लगाती रही है कि, कांग्रेस के इतने वर्षों के कार्यकाल में देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री नहीं मिला था। मगर भाजपा ने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया।

गुजरात के चुनाव परिणाम देश की राजनीति में क्या गुल खिलाएंगे?

स्टेशन डिज़ाईन करने पर मिलेंगे 10 लाख

फिक्की की एजीएम का शुभारम्भ करेंगे पीएम

मोदी के पांच प्रहार से कांग्रेस हुई ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -