भाजपा संसदीय दल की बैठक में बिगड़ी मंत्री की तबियत
भाजपा संसदीय दल की बैठक में बिगड़ी मंत्री की तबियत
Share:

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक प्रारंभ हो चुकी है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल हुए हैं। बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए हैं। उक्त बैठक में गुजरात व हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह को लेकर गहराए विवाद पर चर्चा हो सकती है। दरअसल पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह पर पाकिस्तान के साथ साजिश करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया था। इसे लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष पर आरोप लगाए जा रहे हैं।

अब इस मामले में भाजपा चर्चा कर अपनी रणनीति तैयार कर सकती है। इस बैठक में गुजरात विधानसभा चुनाव और हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर चर्चा की जा सकती है और तय किया जा सकता है कि आखिर हिमाचल में सत्ता किसके नेतृत्व में होगी। गुजरात में विजय रूपाणी के विकल्प को लेकर चर्चा की जा रही है। मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम भी सामने आ रहा है।

बैठक के दौरान जानकारी सामने आई है कि कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज की तबियत खराब हो गई। ऐसे में उन्हें राम मनोहर लोहिया चिकित्सालय ले जाया गया। पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह पर मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लगाए गए आरोप पर राजनीति तेज हो गई है।

इस मामले में उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू ने दोनों ही पक्षों को आपसी चर्चा से विवाद हल करने के लिए कहा है। दूसरी ओर राज्यसभा में सत्तापक्ष के नेता केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने कहा है कि वे अपने सहयोगियों व विपक्ष के नेताओं को बुलाकर इस मसले का समाधान तलाश करने का प्रयास करेंगे।

लालू के बेटे ने ‘कुत्ते’ को बताया ‘RSS का सिपाही’

नोटा ने गड़बड़ाया गुजरात का चुनावी परिदृश्य

सिंधिया ने लिया अनोखा संकल्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -