पैसा जो बिगाड़े हर  रिश्ता
पैसा जो बिगाड़े हर रिश्ता
Share:

पैसा एक ऐसी चीज है जो रिश्ते को बर्बाद कर देता है. कहा जाता है कि पैसे से प्यार नहीं खरीदा जा सकता है, पैसो की प्यार में कोई जगह नहीं है. मगर जब शादी की बात होती है, पैसा बीच में आ ही जाता है. कई कपल ऐसे है जो एक दूसरे से पैसो के बारे में किसी तरह की बात नहीं करते है, किन्तु यह गलत है.

कपल में एक दूसरे के बीच पैसो को लेकर एक दूसरे से जानकारियां साझा करना जरूरी है. कपल घर खरीदने के लिए पैसा बचाने की कोशिश करते है, किन्तु आप में से कोई एक हमेशा किसी भी नई सेल में खरीदारी करने से खुद को रोक नहीं पाता है, इस कारण वित्तीय आंकड़ा गड़बड़ा जाता है. कई बार ऐसा भी होता है कि कपल में कोई एक घरेलू जरूरतों के लिए आय का योगदान नहीं कर रहा है तो एक पर पूरी तरह से भार आ जाएगा.

पैसे बढ़ाने के लिए कभी सट्टेबाजी न करे. यदि आपके पार्टनर के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने से पहले यह जान ले कि उसके कार्ड की सीमा उच्च हो. एक बार क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने से पहले उनसे पूछ जरूर ले.

ये भी पढ़े

नींद खुली और सामने आ गया बहन का 7 साल का छुपा हुआ इश्क

अधेड़ उम्र में अवैध संबंध की यह दास्तान हिलाकर रख देगी

पत्नी के कैरेक्टर को लेकर था शक, फिर एक रात पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -