6GB रैम के साथ लांच होगा Moto Z2 Force स्मार्टफोन
6GB रैम के साथ लांच होगा Moto Z2 Force स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो जल्दी ही अपनी मोटो सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है. जिसमे जानकारी मिली है कि Moto Z2 Force स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच किया जाने वाला है. हाल में वेबसाइट पर लिस्टिंग में इसकी जानकारी सामने आयी है. जिसमे यह डिवाइस मॉडल नंबर XT1789-05 के साथ है और इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाने वाली है. इसकी कीमत अभी सामने नहीं आयी है.

Moto Z2 Force स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 1440x2560 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली क्वाडएचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, एड्रेनो 540 जीपीयू और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है.

कैमरे की बात करें तो, मोटो ज़ेड2 फोर्स में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. पावर के लिए 2730mAh की बैटरी दिए जाने के साथ कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, MIMO के साथ वाई-फाई 802.11 a/g/b/n/ac 2.4 GHz + 5 GHz, NFC, A-GPS आदि फीचर्स दिए जा सकते है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung Galaxy Note 8 में दी जाएगी आईफोन की डिस्प्ले तकनीक

XIAOMI MI 5X स्मार्टफोन 32GB वेरिएंट में हुआ लांच

Honor 9 का बर्ड ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लांच

Ziox Duopix स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लांच

Panasonic ने 4000 एमएएच बैटरी के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -