जिम में बहा रहे पसीना क्योंकि साथ में होगी रियल लाइफ हसीना
जिम में बहा रहे पसीना क्योंकि साथ में होगी रियल लाइफ हसीना
Share:

बॉलीवुड के सबसे फिट और मस्क्युलर अभिनेता में टाइगर श्रॉफ का नाम जरूर आता है. टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और इसी कारण इनकी फिल्मों में हमे जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. अगर हम बात करे इनकी फ़िल्म 'बाघी' की जिसमे टाइगर श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आये थे, 2016 में रिलीस हुई इस फ़िल्म में हमे बेहतरीन एक्शन देखने को मिला. टाइगर ने इस फ़िल्म में जितनी मेहनत की वह आपको फ़िल्म देखकर पाता लग जाता है.

अगले साल 2018 में हमे इसी फ़िल्म का दूसरा भाग 'बाघी 2' देखने को मिलेगा. 27 अप्रैल को रिलीस होने वाली इस फ़िल्म में टाइगर अपनी रयूमर गर्लफ्रैंड दिशा पटानी के साथ नज़र आएंगे.

इस फ़िल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और इस फ़िल्म में अरमान कोहली, मनोज बाजपेई और रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे. बाघी 2 के लिए टाइगर दिन रात एक कर जिम में कड़ी मेहनत कर रहें हैं. टाइगर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं जिसे हम आपको इस खबर के माध्यम से यहाँ दिखा रहे हैं.

इन तस्वीरों में टाइगर बिल्कुल ही अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं. फ़िल्म में हमे एक रियल लाइफ कपल की जोड़ी देखने को मिलेगी और बाकी कसर टाइगर अपनी बॉडी दिख कर पूरी कर देगें.

सारे ही फैंस इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे हैं.  फ़िल्म पूरी तरह से भारतीय मार्शल आर्ट्स पर बनी है और इसमें एक्शन पिछली फिल्म से दो तीन गुना ज्यादा होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रितेश को पत्नी जेनेलिया से बर्थडे पर मिला 1 करोड़ का ‌‌गिफ्ट

लड़कियों के लिए प्रेरणा बनना चाहती हूं- कंगना

अब मात्र पांच मिनट में बनेंगे रियल सिक्स पैक एब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -