राहुल की रैली में नाना ने पीएम मोदी की आलोचना की
राहुल की रैली में नाना ने पीएम मोदी की आलोचना की
Share:

नई दिल्ली : पिछले दिनों भाजपा के सांसद पद से इस्तीफा देने वाले महाराष्ट्र के भंडारा-गोंदिया के पूर्व सांसद नाना पटोले ने गुजरात में राहुल गाँधी की रैली में पीएम मोदी की आलोचना कर उन पर वरिष्ठ सांसदों के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

उल्लेखनीय है कि नाना पटोले ने गुजरात में राहुल की एक चुनावी रैली में दावा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे मिलने के लिए गये वरिष्ठ सांसदों के साथ ‘अभद्र’ व्यवहार किया था. मंच से भाजपा को छोड़ने का खुलासा करते हुए नाना ने कहा कि नरेन्द्र मोदी किसानों के मुद्दों को न तो सुलझाया और न ही स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने का अपना वादा निभाया .इसलिए उन्होंने भाजपा को छोड़ दिया.

आपको जानकारी दे दें कि महाराष्ट्र के भंडारा-गोंदिया संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर सांसद बने नाना पटोले ने 8 दिसंबर को लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा देकर बीजेपी को भी छोड़ दिया था . इसके बाद उन्होंने अगले दिन नागपुर में मीडिया के समक्ष पीएम मोदी राजनीतिक फायदे के लिए अपनी ओबीसी पृष्ठभूमि का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने अत्यंत पिछड़ा वर्ग और किसानों के लाभ के लिए कुछ भी नहीं किया. 

यह भी देखें 

गुजरात चुनाव में धन बल और बाहुबल का गठजोड़

गुजरात चुनाव: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -