बर्थडे सेलिब्रेट कर घर लौटे तैमूर, यहां होगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन
बर्थडे सेलिब्रेट कर घर लौटे तैमूर, यहां होगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन
Share:

20 दिसंबर को पटौदी हाउस में तैमूर अली खान का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. शशि कपूर के निधन के कारण इस बर्थडे को बड़ी ही सादगी के साथ सेलिब्रेट किया गया.

22 दिसंबर को तैमूर अपनी मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ मुंबई लौट गए. शुक्रवार को तीनों को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. तैमूर को सैफ ने गोद में लिया था.

तैमूर ने लाल टीशर्ट,  ग्रे पैंट पहना था.वहीँ करीना कासुअल वियर और सैफ कुरता पैजामा में नज़र आये. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि तीनों न्यू ईयर पर हर साल की तरह स्विटजरलैंड जाएंगे.

20 दिसंबर को तैमूर 1 साल के हो गए. पटौदी हाउस में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था, जिसमें करीबी लोग ही शामिल हुए थे.

इस ख़ास मौके पर पटौदी हाउस को मानो एक दुल्हन की तरह सजा दिया गया था. बर्थडे सेलिब्रेशन में बबिता, रणधीर कपूर, शर्मिला टैगोर, करिश्मा कपूर, उनके दोनों बच्चे, अमृता अरोड़ा, उनके पति और उनके दोनों बच्चे शामिल हुए थे.

तैमूर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. तैमूर की हर फोटो को लोग बहुत पसंद करते हैं. करीना स्विटजरलैंड से वापस आने के बाद वीरे दी वेडिंग की शूटिंग को पूरा करेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तैमूर की अभी तक की बेस्ट फोटोस का कलेक्शन

कुछ ऐसी हैं तैयारियां तैमूर के फर्स्ट बर्थडे की

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -