कुछ ऐसी हैं तैयारियां तैमूर के फर्स्ट बर्थडे की
कुछ ऐसी हैं तैयारियां तैमूर के फर्स्ट बर्थडे की
Share:

20 दिसंबर को सैफीना (सैफ और करीना) के बेटे तैमूर के बर्थडे को मनाने के लिए पटौदी पैलेस में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. करीना के दादा शशि कपूर के निधन के चलते बर्थडे साधारण ढंग से ही मनाया जा रहा है. इसमें परिवार के अलावा बेहद निजी लोग ही शिरकत करेंगे.

मंगलवार को महल को फूलों से सजाया जाएगा. सोमवार को तैमूर की मौसी करिश्मा और नाना रणधीर कपूर और नानी बबीता भी पटौदी पैलेस पहुंचे. दोपहर को परिवार के सभी सदस्यों ने साथ लंच किया.

तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पटौदी पैलेस में हो रहे सेलिब्रेशन की तैयारियों की फोटोज शेयर की हैं.

सेलिब्रेशन के लिए पटौदी पैलेस मे पेड़ों पर लाइटें लगाई गई हैं और साथ-साथ बॉन फायर का भी इंतजाम किया गया है. तैमूर के बर्थडे पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के पहुंचने की संभावना है.

इसके अलावा करिश्मा ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ हॉर्सराइडिंग कर रहे हैं. इस दौरान करीना भी उनके साथ दिख रही हैं.

पटौदी पैलेस की कीमत करीब 800 करोड़ बताई जाती है जिसे इसे हेरिटेज होटल में तब्दील किया जा चुका है. इस पैलेस में 150 रूम हैं और 100 से ज्यादा नौकर काम करते थे.

पटौदी पैलेस का निर्माण 1935 में 8वें नवाब और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान इफ्तिखार अली हुसैन सिद्दीकी ने कराया था. उनके बेटे और 9वें नवाब मंसूर अली उर्फ नवाब पटौदी ने विदेशी आर्किटेक्ट की मदद से इसका रिनोवेशन कराया था.

बचपन में सात-आठ नौकर सिर्फ नवाब पटौदी की देखभाल में लगे रहते थे. इस पैलेस में कई बड़े ग्राउंड, गैरेज और घोड़ों के अस्तबल हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

नज़र आया तैमूर का 'मूडी मंडे' लुक

इस वजह से फिल्मों में आई थी सोहा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -