मोरनी पंचकूला में शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं
मोरनी पंचकूला में शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं
Share:

पंचकूला। देशभर में विभिन्न क्षेत्रों में थर्टी फर्स्ट का सेलिब्रेशन किए जाने की तैयारियां की जा रही हैं। जानकारी सामने आई है कि देशभर के प्रमुख होटल्स, लाॅज आदि बुक हो चुके हैं। यहां न्यू ईयर इवेंट की प्लानिंग हो चुकी है और किसी न किसी सिंगर, कार्यक्रम प्रस्तोता को निमंत्रित कर आयोजन किए जाने की तैयारियां हो चुकी हैं। अब मोरनी - पंचकूला को लेकर जानकारी सामने आई है कि यहां पुलिस विशेषतौर पर नज़र जमाए हुए है।

जानकारी सामने आई है कि पुलिसकर्मी यहां शराबखोरी कर पहुंचने वाले लोगों पर नज़र रखेंगे। पुलिस उन लोगों पर कार्रवाई करेगी जो शराब पीकर हुड़दंग मचाते हैं। गौरतलब है कि नववर्ष का उल्लास मनाने के लिए लोग मोरनी पहुंचते हैं। यहां पहाड़ी क्षेत्र में निर्मित होटल्स व फार्म हाउसेस में पार्टी व अन्य आयोजन होते हैं।

हालांकि पुलिस इस बार सख्त रहेगी और किसी भी वारदात को लेकर सजग रहेगी। पुलिस का कहना है कि ऐसे लोग जो हुड़दंग करेंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस द्वारा वाहन चालकों को लिकर टेस्ट किए जाने के लिए अपनाई जाने वाली मशीन भी लगाई जाएगी। उल्लेखनीय है कि देशभर में लोग 31st की नाईट को सेलिब्रेट कर अगले दिन नए साल का उल्लास मनाते हैं।

आंध्र प्रदेश सरकार अजीब फ़रमान

इस साल 80 लाख श्रद्धालुओं ने किए वैष्णो देवी के दर्शन

2018 में ऐसे पा सकते हैं आप असफलता से छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -