दीपिका को पीछे छोड़, आगे निकली यह टीवी एक्ट्रेस
दीपिका को पीछे छोड़, आगे निकली यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में देखा जा रहा है कि फीमेल एक्ट्रेसेस के बीच में कॉम्पीटीशन काफी बड़ चूका है. हरेक एक्ट्रेस एक दूसरे को पीछे करने की होड़ में लगी हुई हैं. वही एक खबर सामने आयी है की टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं. इस दौड़ में उन्होंने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को भी पीछे छोड़ दिया है.

इंग्लैंड के इस्टर्न आई न्यूजपेपर ने एशिया की 50 सेक्सीएस्ट वुमेन की लिस्ट निकाली, जिसमे पहले पांचो स्थानों में भारतीय नारियां छायी हुई है. इसमें नंबर 1 पर प्रियंका चोपड़ा हैं. दूसरे पर निया, तीसरे पर दीपिका, चौथे पर आलिया और पांचवे पर दृष्टि धामी हैं. पिछले साल दीपिका पहले स्थान पर, प्रियंका दूसरे स्थान पर वही निया ने तीसरी पोजीशन संभल रखी थी. 27 साल की निया का असली नाम नेहा है, बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. उन्होंने साल 2010 में सीरियल 'काली' से टीवी में डेब्यू किया था, लेकिन सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से उन्हें काफी फेम मिला था. इंस्टाग्राम पर निया के 10 लाख से ज्यादा और ट्विटर पर करीब डेढ़ लाख फॉलोअर्स हैं.

निया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमर से लबरेज़ फोटो पोस्ट करती रहती हैं. कभी-कभी इन तस्वीरों के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद वो ऐसे तस्वीरें शेयर करने में नहीं हिचकिचाती. निया ने वेब सीरिज 'ट्विस्टेड' के लिए एक बोल्ड सीन दिया. जिसमें वह अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं. इस सीन ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी फैलाई थी. कुछ समय पहले एक हैकर ने उनका इंस्टाग्राम अकॉउंट हैक कर गाली दी और लिखा था कि मैं यह अकाउंट डिलीट कर रहा हूं. इसके बाद निया ने कहा कि, " मुझे अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सबसे ज्यादा पसंद था. निया ने कहा कि अकाउंट हैक होने के बाद उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे उनके शरीर का कोई हिस्सा खो गया."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ससुराल में हुआ भारती का ग्रैंड वेलकम

इस एक्टर से है नफरत हिना खान को

साउथ इंडियन टीवी एंकर ने रचाई मुसलिम लड़के से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -