आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Nokia 6 स्मार्टफोन, मिल रहे है ऑफर
आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Nokia 6 स्मार्टफोन, मिल रहे है ऑफर
Share:

एंड्राइड स्मार्टफोन की दुनिया में इस साल एक बार फिर से कदम रखने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia ने जून महीने में अपने नोकिया 6 एंड्रॉयड स्मार्टफोन को लांच किया था. जिसकी बिक्री पिछले दिनों से भारत में भी शुरू हो गयी है. जिसे लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है. इसकी पिछली सेल में यह कुछ ही समय में सेल आउट हो गया था, जिसके बाद इसे एक बार फिर से आज अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है. Nokia 6 हैंडसेट की कीमत14,999 रुपए बताई गयी है. वही इसकी खरीदी पर कई ऑफर भी दिए जा रहे है. 
 
Nokia 6 पर ऑफर - Nokia 6 स्मार्टफोन को अमेज़न पर बेचा जायेगा जिसमे इस स्मार्टफोन पर अमेज़न पे से भुगतान करने पर 1,000 रुपए का अमेज़न पे बैलेंस कैशबैक के तौर पर दिया जायेगा. इसकी खरीदी पर किंडल ईबुक पर 80 फीसदी डिस्काउंट,  वोडाफोन ग्राहकों को 249 रुपये के रीचार्ज पर 10 जीबी डेटा, 2500 रुपए का Makemytrip.com का कूपन  दिया जायेगा. जिसमे 1,800 रुपए तक की होटल बुकिंग पर छूट के साथ 700 रुपए तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ऑफर के तहत पायी जा सकती है.

NOKIA 6 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 6 में 5.5 इंच की IPS (1080×1920) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली 2.5D फुल एचडी डिस्प्ले मौजूद है जिस पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर पर काम करने वाले फोन के 4 जी.बी. रैम व 64 जी.बी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. कैमरे की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह फ़ोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित है इसमें  3,000 एम.ए.एच की बैटरी दी गई है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

क्या है सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के कैमरे में खास

इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3

इंटेक्स ने लांच किया 4,299 रुपए की कीमत वाला नया smartphone

Moto G5S Plus स्मार्टफोन की खरीदी पर आप पा सकते हो भारी डिस्काउंट

Moto G5S Plus और Moto G5S स्मार्टफोन भारत में हुए लांच

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -