मुंबई- ओला कैब में ड्राईवर और साथी ने किया दुष्कर्म
मुंबई- ओला कैब में ड्राईवर और साथी ने किया दुष्कर्म
Share:

आम तौर पर लड़कियों और महिलाओं के लिए सुरक्षित मानी जाने वाली मुंबई से एक बेहद शर्मसार करने वाली ख़बर आयी है. मुंबई के ठाणे रोड के काशिमीरा थाना क्षेत्र में एक ओला कैब ड्राइवर और उसके साथी ने कैब में एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. घटना 19 दिसंबर की बताई जा रही है.

महिला ने आरोप लगाया है कि कैब के ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी इज्ज़त पर हमला किया. 21 दिसंबर को रिपोर्ट लिखे जाने के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और उसके वारदात मे साथ देने वाले दोस्त को गिरफ्तार कर 26 दिसंबर तक जेल भेज दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये घटना बीते 19 दिसंबर की है. महिला ने ठाणे जाने के लिए ओला कैब किराए पर ली थी. पर रास्ते मे ड्राईवर और उसके साथी की नियत खराब हो गई. उसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी विरार की ओर ले ली.

विरार के एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसने गाड़ी रोक दी और इस वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद लड़की काफी डर गई थी, इसलिए उसने रिपोर्ट नहीं लिखवाई. लेकिन 21 दिसंबर को पीड़िता ने हिम्मत कर पुलिस से शिकायत की और अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गाड़ी की छानबीन की और आरोपी ड्राइवर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

परीक्षा में उत्तर पुस्तिका में सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी

जेट पंप्स में छिपाकर सोने की स्मगलिंग

युवती ने एयरपोर्ट पर कॉल कर दी विस्फोटक की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -