मेघालय पहुंचे पीएम मोदी, हाइड्रोपाॅवर प्रोजेक्ट का  करेंगे शुभारंभ
मेघालय पहुंचे पीएम मोदी, हाइड्रोपाॅवर प्रोजेक्ट का करेंगे शुभारंभ
Share:

हिमाचलप्रदेश। गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार - प्रसार की थकान मिटाने के बाद, अब विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता पूर्वोत्तर पर फोकस करने में लगे हैं। विशेषकर भाजपा पूर्वोत्तर पर नज़रें गड़ाए हुए है। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार के तुईरिल हाइड्रोपाॅवर प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे। यही नहीं, नगालैंड और त्रिपुरा के साथ, दोनों ही राज्यों में आने वाले वर्ष का प्रारंभ विधानसभा चुनाव से होगा। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार प्रातः के समय मिजोरम के लेंगपुई विमानतल पर जाऐंगे।

मिजोरम में 60 मेगावाट क्षमता वाली पनबिजली परियोजना का वे शुभारंभ करेंगे और राइफल्स ग्राउंड में उनकी जनसभा भी होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब शिलांग की ओर जाऐंगे। यहां से वे प्रदेश भाजपा के नए मुख्यालय भवन का शुभारंभ करेंगे और फिर उनकी रैली होगी। रैली का आयोजन पोलोग्राउंड में होगा। रैली में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान का प्रारंभ होगा।

जानकारी सामने आई है कि भाजपा असम,मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश में सत्ता में है। अब वह बाकी राज्यों में होने वाले चुनावों में जीत कर वहां भी सत्ता पर काबिज होने का प्रयास कर रही है। भाजपा पूर्वोत्तर के लिए विकासीय योजनाऐं अपनी सरकारों के माध्यम से इस तरह से सृजित करेगी कि यहां भविष्य में होने वाले चुनावों में उसे मेजोरिटी मिल जाए और किसी भी दल से उसे गठबंधन न करना पड़ जाए।

बीजेपी विधायक ने पार्टी को बताया भ्रष्ट

गुजरात चुनाव पर क्यों रूचि ले रहा चीन

पीएम ने की गुजरातवासियों से भावनात्मक अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -