गनी भाई ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना
गनी भाई ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में शुमार होने वाली दबंग भाईजान की फिल्म 'वॉन्टेड' तो आपको याद ही गई. उस फिल्म का फेमस कैरेक्टर और विलन परकाश राज यानी गनी भाई का किरदार भी आपको याद होगा. जी हाँ, अपने भाषणों और बयानों से हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले प्रकाश राज एक बार फिर अपने बयान के चलते न्यूज़ में आ गए हैं. गनी भाई ने अपनी दबंगई दिखाते हुए देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक बड़ा बयान दिया है.

प्रकाश राज ने कहा, "में  हिन्दू विरोधी नहीं हूँ, लेकिन मैं केवल प्रधानमंत्री का विरोध करता हूँ." एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए इस एक्टर ने कहा कि, "लोग बेवजह मुझपर गलत आरोप लगाते हैं. आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं." जब इतना सब बोलने पर भीं उनके विचारों पर विराम नहीं लगा, तो आगे उन्होंने बताया कि, "कातिलों का समर्थन करने वाले खुद को हिन्दू नहीं बोल सकते. पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मोदी समर्थकों के जश्न मनाने पर मैंने मोदी से प्रतिक्रिया मांगी थी तब भी प्रधानमंत्री शांत ही थे."

लेकिन फिर खुदको थोड़ा शांत करने के लिए उन्होंने कहा कि, "चाहे मैं पीएम मोदी के लिए वोट करूं या ना करूं लेकिन वह हमारे प्रधानमंत्री हैं. उन्हें इन सभी विवादों के बारे में बोलना चाहिए." आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि यह पहली बार नहीं है जब प्रकाश राज ने मोदी सरकार और उनके समर्थकों पर निशाना साधा है, इससे पहले भी कई बार वह ऐसा कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टीवी एक्ट्रेस ने 'पद्मावत' को ठुकराकर साइन की 'मणिकर्णिका'

विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ लॉन्च

करण जोहर की मूवी से डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -