संस्कारवान बच्चे ही करते हैं माता-पिता का नाम रोशन: जगमोहन
संस्कारवान बच्चे ही करते हैं माता-पिता का नाम रोशन: जगमोहन
Share:

कल आदर्श नगर के संस्कार वैली स्कूल में एक समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में ऐसे बच्चों का सम्मान किया गया, जिन्होंने पूरे शैक्षणिक सत्र के दौरान शिक्षा के साथ-साथ अन्य कई गतिविधियों में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया, और स्कूल सहित माता-पिता का नाम भी रोशन किया. 

स्कूल का यह सम्मान समारोह प्रधानाचार्य अनिल कुमार के नेतृत्व में आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विकास मंच दसूहा के चेयरमैन सरदार जगमोहन सिंह बब्बू घुम्मन उपस्थित थे. इस समारोह का शुभारम्भ माँ सरस्वती का वंदन और दीप प्रज्जवलित कर किया गया. प्रधानाचार्य अनिल कुमार ने कहा कि, पहली से 5वीं क्लास तक के 11 बच्चों ने विभिन्न खेलों मे ब्लॉक स्तर पर स्थान हासिल किए. इसके साथ साथ अन्य क्लासों के बच्चों ने गिद्दा, भंगड़ा और कविता, भाषण मुकाबलों में जिला स्तर पर दूसरा तीसरा स्थान प्राप्त करके नाम कमाया. 

सम्मान समारोह में स्कूली छात्रों ने देश भक्ति और नशे जैसे विषय पर शानदार प्रस्तुति पेश की. मुख्य अतिथि ने कहा कि, बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कार हासिल करना भी बहुत जरूरी है. अच्छे संस्कारों वाले बच्चे ही बड़े होकर माता पिता और इलाके का नाम रोशन करते है.

दिल्ली हाई कोर्ट में नौकरी का शानदार अवसर, ऐसे करे आवेदन

JU दोबारा बनाएगा 70 हजार अंकसूची

जानिए, इतिहास में क्यों ख़ास है 29 दिसंबर

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -