हजारीबाग पुलिस अकादमी में प्रोबेशनर्स ने पासिंग आउट परेड में किया परफाॅर्म
हजारीबाग पुलिस अकादमी में प्रोबेशनर्स ने पासिंग आउट परेड में किया परफाॅर्म
Share:

झारखंड। झारखंड की हजारीबाग पुलिस अकादमी में वर्ष 2016 व 2017 बैच के प्रोबेशनर आॅफिसर्स ने शनिवार को पासिंग आउट परेड में भाग लिया। हालांकि कुछ अधिकारी ऐसे थे जो कि अपनी आधारभूत परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर पाए मगर कुल प्राप्तांक के आधार पर उन्हें सफल घोषित कर दिया गया। नई बैच में कुल 65 डीएसपी, कारा अधीक्षक व प्रोबेशनर अधिकारी शामिल हैं।

पासिंग आउट परेड में कुछ अधिकारी भी शामिल हुए। 34 डीएसपी में से 7, कुछ विषयों में उत्तीर्ण होने में सफल नहीं हो पाए। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस महानिरीक्षक, प्रशिक्षण ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि इस हेतु कंपार्टमेंटल परीक्षा आयोजित की जाना है। हालांकि जो प्रोबेशनर अधिकारी हैं उनके लिए पुलिस एकेडमी में पासिंग आउट परेड आयोजित की गई।

इस परेड में शानदार परेड और अन्य आयोजन हुए। इस दौरान राज्य की मुख्य सचिव राजबाला वर्मा, पुलिस महानिदेशक डीके पांडेय भी शामिल थे। हालांकि पासिंग आउट परेड में जोरदार बारिश भी हुई इसके बाद भी प्रोबेशनर्स का उत्साह देखते बन रहा था।

उनका कहना था कि आतंकवाद, उग्रवाद, साइबर अपराध, महिलाओं की सुरक्षा और अपराध नियंत्रण समेत कई चुनौतियों को लेकर मुख्य सचिव ने चिंता जताई उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को महिला सुरक्षा और अपराध नियंत्रण से जूझना होगा। उनका कहना था कि राज्य में कानून व्यवस्था के लिए अपराध नियंत्रण बेहद आवश्यक हैं।

आतंकी जीशान को सऊदी अरब ने भारत को प्रत्यर्पित किया

झारखंड राज्य आजीविका संवर्धन सोसायटी में 111 पदों पर भर्ती

दुमका हॉस्टल वीडियो वायरल मामले में हुआ नया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -