'प्यार का पंचनामा' सीक्वल थ्री विल बी बैक इन एक्शन
'प्यार का पंचनामा' सीक्वल थ्री विल बी बैक इन एक्शन
Share:

बॉलीवुड की पर्दे पर लोगों के दिलो-दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने वाली मूवी 'प्यार का पंचनामा' अपना तीसरा सीक्वल लेकर आ गया है, जिसका नाम है 'सोनू के टीटू की स्वीटी', इस फिल्म का फर्स्ट लुक गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में दर्शकों को लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा.

इसी के साथ ही, पिछली फिल्मों की तरह इसमें भी गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड बीच होने वाली नोंक-झोंक और इमोशनल ड्रामा देखने को मिल सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में दिल्ली और उत्तर प्रदेश के नौजवनों के बीच होने वाले लव-ट्रैंगल को दिखाया गया है.

फिल्म में इस बार स्टारकास्ट चेंज करके कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह को लिया गया है. नुसरत जहां दुल्हन की पोशाक में नजर आ रही हैं तो वहीं कार्तिक और सनी ने दूल्हे के कपड़े पहने हुए हैं. इस फिल्‍म में कार्तिक सोनू का, सन्‍नी टीटू का और नुसरत स्‍वीटी का किरदार निभाने वाले हैं. लव रंजन ने अपनी फिल्‍म के टाइटल को लोगों के सामने रखने का यह अनोखा और नया तरीका अपनाया है.

फिल्म के प्रोडक्शन और डायरेक्शन कि कमान लव रंजन ने संभाल रखी है. यह फिल्म 9 फरवरी 2018 को रिलीज होगी. 'प्‍यार का पंचनामा', 'प्‍यार का पंचनामा 2' जैसी सुपरहिट फिल्‍में देने के बाद, तीनों ही एक्टर्स नई कहानी के साथ जमकर कॉमेडी करने वाले हैं. पोस्टर रिलीज होने से पहले फिल्म की टाइटल को लेकर एक वीडियो भी आ चुका है. जिसमें कार्तिक, नुसरत और सनी आपस में काफी बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली पहुंची पलामू

गोगा कपूर का है आज जन्मदिन

16 सालों से 1 नंबर पर टिकी इस फिल्म पर लिखी जा चुकी है किताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -