राहुल ने चखा गुजरात की पावभाजी का स्वाद
राहुल ने चखा गुजरात की पावभाजी का स्वाद
Share:

अहमदाबाद। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार - प्रसार का दौर थमा नहीं है। हालांकि आज प्रथम चरण के लिए मतदान हो रहा है लेकिन विभिन्न प्रत्याशी और विभिन्न दलों के स्टार प्रचारक और पदाधिकारी गुजरात में उन क्षेत्रों में चुनावी प्रचार कर रहे हैं, जहां दूसरे चरण में मतदान होना है। ऐसे क्षेत्रों में जहां महिसागर शामिल हैं वहीं भाभर, बनासकांठा आदि क्षेत्र भी शामिल हैं।

इन क्षेत्रों में दूसरे चरण का प्रचार - प्रसार कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महिसागर के साथ बनासकांठा के जिले भाभर में चुनावी सभा को संबोधित किया तो दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस के प्रचार - प्रसार को प्रभावकारी बनाने के लिए एक पाव भाजी स्टाॅल का रूख किया। वे एक रैली को संबोधित करने के लिए आणंद पहुंचे थे।

जब रैली समाप्त हुई तो, वे एक पाव भाजी स्टाॅल पहुंच गए। राहुल गांधी ने किसी को भी हताश नहीं किया, वे एक टेबल पर बैठ गए और पावभाजी का आनन्द लिया। इस दौरान गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी भी शामिल थे। राहुल द्वारा पावभाजी का सेवन करने को लेकर वीडियो तैयार किया गया साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ।

इसे ट्वीटर पर पोस्ट किया गया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में अपने चुनाव प्रचार के लिए अलग - अलग तरीके अपना रहे हैं। प्रचार प्रसार के तहत कभी वे गुजरात में अपनी प्रचार रैलियों के पहले विभिन्न मंदिरों में जाकर दर्शन करते हैं तो दूसरी ओर वे लोगों के बीच पहुंचकर उनसे केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं, महंगाई और अन्य मसलों पर चर्चा भी करते हैं।

गुजरात में फीकी होगी भाजपा की जीत

राहुल फोबिया पर सुरजेवाला ने कसा तंज

पीएम के औरंगजेब राज पर कांग्रेस ने इस तरह दिया जवाब

यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -