राहुल ने बताया मंदिर दर्शन करने का कारण
राहुल ने बताया मंदिर दर्शन करने का कारण
Share:

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार - प्रसार का दौर लगभग थम गया है। अब दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होना है। हालांकि प्रत्याशी अब घर - घर जाकर जनसंपर्क करने में लगे हैं। मगर इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से क्षेत्रीय भाषा के एक चैनल को इंटरव्यू दिया गया। अपने इंटरव्यू में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव को लेकर प्रचार करने मंदिरों में दर्शन करने और कांग्रेस की रणनीति को लेकर चर्चा की।

उन्होंने श्रीमद्भगद गीता का उल्लेख करते हुए कहा कि भगवद् गीता कहती है कि कर्म करो फल की इच्छा मत करे। मैंने इसी आधार पर कार्य किया है। उन्होंने अपनी माता सोनिया गांधी को लेकर एक प्रसंग सुनाया। उन्होंने कांग्रेस की रणनीति को लेकर चर्चा की।

हालांकि उन्होंने इस साक्षात्कार के माध्यम से चुनाव आयोग के सामने 3 शिकायतें भी कीं। उन्होंने इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भारतीय जनता पार्टी के समूचे गुजरात माॅडल को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने मंदिरों में दर्शन के लिए जाते समय हुए विवादों को लेकर भी चर्चा की। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस चुनाव में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेताओं, ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर के समर्थन के साथ हैं। कांग्रेस को दलित वोटबैंक भी बड़े पैमाने पर मिलने की उम्मीद है। 

गुजरात में फीकी होगी भाजपा की जीत

राहुल फोबिया पर सुरजेवाला ने कसा तंज

पीएम के औरंगजेब राज पर कांग्रेस ने इस तरह दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -