रेलमंत्री का आधी रात में रेलवे स्टेशन का दौरा
रेलमंत्री का आधी रात में रेलवे स्टेशन का दौरा
Share:

सीएसटी और चर्चगेट रेलवे स्टेशन पर यात्री उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने वहाँ आधीरात में रेल मंत्री पीयूष गोयल को देखा. शुक्रवार देर रात मुंबई के सीएसटी और चर्चगेट रेलवे स्टेशन का दौरा करने के लिए रेल मंत्री बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के पहुँच गए. इस दौरान उन्होंने वहाँ पब्लिक टॉयलेट से लेकर अन्य सुविधाओं का निरीक्षण किया.

बिना सुरक्षा तामझाम के रेलवे स्टेशन पहुंचे पीयूष गोयल को आम आदमी की वेशभूषा में तमाम सुरक्षा इंतजामों के बगैर देखकर लोग पहले उन्हें पहचान नहीं पाए. पर जैसे ही उनकी पहचान पता लगी, लोग उनसे मिलने पहुँच गए. पीयूष गोयल ने लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई.

रेल मंत्री का यह दौरा इतना गुप्त था कि रेलवे के बड़े अधिकारीयों को भी अगले दिन सुबह इसका पता चला. गोयल मेहरून रंग की टी शर्ट और सफेद रंग की पैंट पहनकर, बिना सुरक्षा के इंतजामात के रेलवे स्टेशन पहुंच गए और यहां यात्रियों की सुविधाओं का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने पब्लिक टॉयलेट का भी निरीक्षण किया. मंत्री ने यात्रियों से बातचीत भी की. इतने में वहां तैनात सुरक्षाकर्मी भी उनके पास आ गए. दरअसल एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन में पुल के पास भगदड़ मचने के बाद से रेल मंत्री लगातार यहां चल रहे निर्माण कार्य का जायजा ले रहे हैं.

3 माह के बच्चे के शरीर में ट्यूमर के बजाय मिला भ्रूण

100 हाथियों के झुण्ड का आतंक

इस राज्य में रोज़ हो रहे तीन बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -