लव जिहाद हत्याकांड के खिलाफ दिल्ली में उग्र प्रदर्शन
लव जिहाद हत्याकांड के खिलाफ दिल्ली में उग्र प्रदर्शन
Share:

राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर बुधवार (6 दिसबंर) को एक युवक ने, एक मजदूर की निर्मम हत्या कर उसका विडियो बनाकर पोस्ट कर दिया था. इसके बाद पूरे देश में हडकंप मच गया है. इस निर्मम हत्याकांड की घटना को लेकर आज दिल्ली के बीकानेर हाउस के बाहर वामदलों ने उग्र प्रदर्शन किया. बढ़ते हंगामे को देखते हुए यहाँ भारी पुलिस बल तैनात किया गया. 

वामदलों ने दिल्ली के बीकानेर हाउस के बाहर एकत्र होकर घटना के विरोध में नारेबाजी की. वामदलों ने घटना को शर्मनाक बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की और सरकार से जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. प्रदर्शनकारियों ने जोरदार नारेबाजी करते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग की है.  

राजसमन्द में हुई लव जिहाद के नाम पर इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ.इस वीडियों में आरोपी यह कहते हुए नजर आ रहा है कि अगर देश से लव जिहाद खत्म नहीं हुआ तो हर भारतीय का ऐसा ही हश्र होगा. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. हालाँकि जिस महिला को लेकर युवक ने यह हत्या की है, उस महिला ने इस घटना से संबंध होने से इंकार कर दिया है. पुलिस जाँच में लगी है. 

राजसमंद- महिला ने कहा घटना से कोई संबंध नहीं

लव जिहाद : बुजुर्ग के हत्यारे को फांसी हो

सगाई टूटने पर युवक ने की प्रेमिका की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -