विदेशी दौरे पर भी करना होगा ऐसा ही प्रदर्शन- रोहित शर्मा
विदेशी दौरे पर भी करना होगा ऐसा ही प्रदर्शन- रोहित शर्मा
Share:

श्रीलंका के खिलाफ बतौर कप्तान अपनी पहली जीत हासिल करने वाले रोहित शर्मा काफी खुश और उत्साहित है. पिछली पांच वनडे सीरीजों में टीम इंडिया ने एक भी सीरीज नहीं गवाई है और रोहित चाहते है कि टीम अपना ये प्रदर्शन बरकरार रखें. विशाखापत्तनम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि "हमें ये निरंतरता बरकरार रखने की जरूरत है. हम अब विदेशी दौरे पर जाएंगे तथा अगले डेढ़ साल चुनौतियों से भरे होंगे और हमें इसके लिये तैयार रहना होगा. युवा खिलाड़ियों ने टीम में काफी ऊर्जा भरी है और मुझे पूरा विश्वास है कि खिलाड़ी आने वाली चुनौतियों के तैयार होंगे."

उन्होंने कहा कि,"कप्तान के रूप में पहला मैच कड़ी परीक्षा वाला रहा. दूसरे मैच में हमने पर्याप्त रन बनाए. कप्तान के रूप में खुद को स्थापित करने के हिसाब से वह मेरे लिए ये बहुत अच्छा मैच था."

रोहित ने जीत का श्रेय टीम को देते हुए कहा कि, "धर्मशाला में पहले मैच में हार के बाद हमने बेहतरीन वापसी की. हमारे खिलाड़ियों ने अपना जज्बा दिखाया. आज भी एक समय श्रीलंका छह रन प्रति ओवर की दर से रन बना रहे थे लेकिन हमने अच्छी वापसी की. ये इस टीम की पहचान है कि जब हम पर दबाव बनाया जाता है तब हम शानदार वापसी करते हैं."

 

INDvSL: थर्ड ODI का अपडेटेड आंकड़ें

जब 2 फेस, 2 हील, 2 रैफरी वाले मैच ने लिया ड्रामे का रूप

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 18 दिसंबर, 2017

युजवेंद्र चहल का अगला लक्ष्य टी20 सीरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -