'द बिग डॉग' ने शेयर किया एक फनी इंसिडेंट
'द बिग डॉग' ने शेयर किया एक फनी इंसिडेंट
Share:

रोमन रेंस को WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक मन जाता है. उन्होंने अपने शानदार करियर में एक और खास मुकाम हासिल किया. डीन एम्ब्रोज़ के बाद रोमन रेंस द शील्ड के दूसरे सदस्य बने, जिन्होंने ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. द बिग डॉग रोमन रेंस हाल ही में WWE नेटवर्क के शो Straight to the Source पर कोरी ग्रेव्स के साथ इंटरव्यू में नजर आए. इस शो पर कोरी ग्रेव्स से बातचीत करते हुए रोमन रेंस ने द शील्ड के बारे में बात की और सर्वाइवर सीरीज़ के दौरान डीन एम्ब्रोज़ द्वारा की गई एक फनी हरकत के बारे में बताया.

रोमन रेंस ने कहा, "डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और मेरी केमिस्ट्री अब भी शानदार है. हम लोगों ने सर्वाइवर सीरीज़ में मिडल रोप से पहली बार ट्रिपल पावरबॉम्ब का इस्तेमाल किया. तीनों ने कोफी किंग्सटन को पकड़ा और उन्हें ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया. मैंने अपनी बाईं तरफ देखा तो डीन एम्ब्रोज़ झुककर अपनी भड़ास निकाल रहे थे. सैथ रॉलिंस, डीन को इशारा कर रहे थे कि तुम्हें कोफी को कवर करना है. उसके बाद डीन ने कोफी को कवर किया." इसके अलावा उन्होंने शील्ड रीयूनियन को लेकर भी बात कही.

कोरी ने रोमन रेंस सवाल किया कि 'द शील्ड' के साथ आकर कैसा लग रहा है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "डीन और सैथ के साथ आकर काफी अच्छा लग रहा है. भले ही हम शुरुआत में करीब डेढ साल तक साथ रहे, लेकिन वो टाइम शानदार था और हमने उस दौरान काफी काम किया."

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE स्मैकडाउन के लाइव इवेंट पेरू के रिजल्ट्स

WWE में जल्दी होगी पेज की वापसी

मेंटर की बात सुन भावुक हो पड़े 'द रॉक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -