बेटी सारा और DDLJ में अपने कैरेक्टर को लेकर सैफ ने दिया बड़ा बयान
बेटी सारा और DDLJ में अपने कैरेक्टर को लेकर सैफ ने दिया बड़ा बयान
Share:

फ़िल्म इंडस्ट्री में 25 साल बिता चुके छोटे नवाब सैफ़ अली ख़ान फ़िल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में मुख्य किरदार निभाते नज़र आते, अगर शाहरुख़ ख़ान फ़िल्म के लिए हामी ना भरते. सैफ़ के मुताबिक़, "आदित्य चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने शाहरुख़ को फ़िल्म ऑफ़र की लेकिन शाहरुख़ ने साफ़ तौर पर 'हां' या 'ना' नहीं बोला. तब आदित्य चोपड़ा ने सोचा कि अगर शाहरुख़ हां नहीं कहेंगे तो वे मेरे पास आएंगे."

सैफ़ आगे कहते हैं ''अगर 'DDLJ' मुझे ऑफ़र होती तो शायद मैं उतना अच्छा नहीं कर पाता जितनी अच्छी तरह शाहरुख़ ने किया है. मैं उस समय पूरी तरह समझा नहीं था कि क्या करना है और क्या नहीं करना है."

सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान निर्देशक अभिषेक कपूर की फ़िल्म "केदारनाथ" से फ़िल्मों में प्रवेश करने वाली हैं. इस फिल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी. सैफ़ अली ख़ान कहते हैं, "मैं चाहता था कि सारा कुछ और काम करे और सामान्य ज़िन्दगी जिये क्योंकि वो बेहतरीन छात्रा रही है. फ़िल्म व्यवसाय में बहुत ही ड्रामा और तनाव है पर वो हमेशा से ही अभिनय करना चाहती थी." अब देखा यह जाना है कि सारा अली खान को भी दर्शकों से सैफ अली जितना प्यार मिलता है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ड्रग्स की आदत से लेकर पिता द्वारा बेल्ट से पीटे जाने तक, ऐसी है सैफ की लाइफ स्टोरी

तैमूर का निकला रबीन्द्रनाथ टैगोर कनेक्शन

पापा-बेटी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर जीत रही लोगों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -