बिग बी, किंग खान से आगे निकले बजरंगी भाईजान
बिग बी, किंग खान से आगे निकले बजरंगी भाईजान
Share:

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान के फैन्स के लिए एक अच्छी ख़बर है. अभी हाल ही में फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलेब्रेटी कि लिस्ट में सलमान खान ने लगातर दूसरे साल बाज़ी मारली है. इस लिस्ट में अभिनेता सलमान खान पहले नंबर पर है और जानकारी के अनुसार उन्होंने लगभग 232 करोड़ रुपये कमाए है. फोर्ब्स इंडिया के द्वारा सेलिब्रेटी का चयन दो आधार पर किया है, पहला ऐड और दूसरा उनके फेम.

सलमान खान के बाद दूसरे नंबर पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान है. सलमान की तुलना में अभिनेता शाहरुख़ खान ने 170 रूपये की कमाई की है. सलमान की साल 2016 में आई फ़िल्म सुलतान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सुपरहिट हुई.

ईद के मौके पर रिलीज़ हुई फ़िल्म सुलतान ने बॉक्स ऑफिस पर 590 करोड़ की बम्फर कमाई की थी. वही इस फ़िल्म को 90 करोड़ की लागत में बनाया गया था. 2017 में अभिनेता सलमान कि फ़िल्म ट्यूबलाइट रीलीज हुई थी, जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 211 करोड़ था. जबकि इस फ़िल्म कि लागत 135 करोड़ थी.

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर मशहूर क्रिकेटर व टीम के कप्तान विराट कोहली है. उन्होंने करीब 100 करोड़ की कमाई की है. उसके बाद चौथे नंबर पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार है. अभिनेता अक्षय कुमार ने 98 करोड़ की कमाई की है. जबकि सचिन तेंदुलकर पांचवें नंबर पर हैं. सलमान खान के विज्ञापन ऐड की कमाई के बारे में बात करे तो, सलमान ऐड से 3.5 करोड़ से 5 करोड़ तक कमाई करते है. एड इंडस्ट्री में सलमान खान की काफी डिमांड है इसिलए उन्हें एड करने के लिए ऑफर मिलते रहते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टाइगर 3 का हुआ एलान, सलमान ने खुद पूछा, तैयार हो?

महिलाओं पर खुलकर बोली पूजा भट्ट

पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखी सोफिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -