ऐसी घिनौनी हरकतों पर खुलकर बोले बजरंगी भाईजान
ऐसी घिनौनी हरकतों पर खुलकर बोले बजरंगी भाईजान
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार भजरंगी भाईजान सलमान खान हर मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखते हैं. हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सलमान ने उन मुद्दों पर भी कोई भी एक्टर कोई भी कलाकार खुलकर नहीं बोलता. उसी समिट में सलमान खान ने कास्टिंग काउच जैसे विषय पर बात करते हुए कहा कि, "अगर कोई इस इंडस्‍ट्री में ये सोचकर आया है कि उसे किसी के साथ सोने से काम मिलेगा तो यह सबसे घटिया चीज है. मैंने ऐसी चीज कभी नहीं सुनी."

सलमान ने आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, "कास्टिंग काउच और फ्लर्ट करना दो अलग चीजें हैं. अगर एक महिला या पुरुष एक दूसरे साथ फ्लर्ट कर रहे हैं तो उसकी तुलना शोषण से नहीं की जा सकती." इसी विषय में उदाहरण का रूप देते हुए सलमान ने हॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्ममेकर हार्वे वाइंस्टीन पर लगे कास्टिग काउच के सवाल पर कहा, "बॉलीवुड में शायद ही कोई वाइंस्टीन होगा. मुझे ऐसा करने वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं और ये सब बहुत ही घटिया हरकतें हैं. कभी किसी को काम दिलाने के लिए यूज नहीं करना चाहिए, फिर चाहे कोई लड़का हो या लड़की."

अभी कुछ समय पहले हॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्ममेकर हार्वे वाइंस्टीन पर कास्टिंग काउच के आरोपों के बाद बॉलीवुड में भी इसकी लेहेर जोरों पर थी. लेकिन फिल्म मेकर्स इस विषय पर अपनी राय रखने से बचते नज़र आते हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का इंतजार सारे फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. क्योंकि उनकी आखरी मूवी 'ट्यूबलाइट' परदे पर और लोगों के दिलों पर ज्यादा छाप नहीं छोड़ पायी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एड्स पर आधारित प्रेरणादायी फिल्में

सलमान का फिर एक बयान

पद्मावती पर सलमान ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -