40 करोड़ के पार जा सकता है 'टाइगर' के पहले दिन का कलेक्शन
40 करोड़ के पार जा सकता है 'टाइगर' के पहले दिन का कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड में पांच साल बाद क्रिसमस वीक में कटरीना कैफ के साथ सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' आ रही हैं. ये सलमान-कटरीना की ही फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. फिल्म का कुल बजट करीब 150 करोड़ रुपये है. इसे साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. इसका बॉक्स ऑफिस पर चलना सलमान खासकर कटरीना के करियर के लिए बेहद अहम है.

महाराष्ट्र में शिवसेना और राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने फिल्म को मिले स्क्रीन्स पर आपत्ति जताई है. आरोप है कि टाइगर जिंदा है कि वजह से मराठी फिल्म को थियेटर्स में वाजिब स्क्रीन नहीं मिल पाए हैं. अगर सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो ट्रेड एनालिस्ट की राय में ये पहले ही दिन करीब 40 करोड़ रुपये कमा सकती है. एक था टाइगर ने वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे.

भारतीय बाजार में कमाई के मामले में इस साल गोलमाल अगेन सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई. अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा ने लागत के मुकाबले भारी मुनाफा वसूल किया. रिपोर्ट के अनुसार 'टाइगर जिंदा है' 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. अकेले भारत में 4600 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. फिल्म का बजट 150 करोड़ है. 130 करोड़ का प्रोडक्शन बजट जबकि 20 करोड़ के बजट में प्रिंट और एड कॉस्ट शामिल है.

सलमान खान की पिछली 5 फिल्मों के बिजनेस आकंलन से अनुमान लगाया जा रहा है कि टाइगर जिंदा है भी 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी. फिल्म का कंटेंट अच्छा हुआ तो फिल्म 300 करोड़ के क्लब तक पहुंच सकती है. सबसे अच्छी बात फिल्म का छुट्टियों में रिलीज होना माना जा रहा है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पूनम पांडेय फिर शो कर रही हैं अपने हॉट बॉडी पार्ट्स

जीवन में मिली असफलताओं पर खुलकर बोले राहुल द्रविड़

ठाकरे की बायोपिक का टीज़र रिलीज़, नवाज़ुद्दीन का शानदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -