सैमसंग के Galaxy S5 Neo स्मार्टफोन में आया 7.0 नूगा अपडेट
सैमसंग के Galaxy S5 Neo स्मार्टफोन में आया 7.0 नूगा अपडेट
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के Galaxy S5 Neo स्मार्टफोन के बारे में क नयी जानकारी सामने आयी है जिसमे पता चला है कि  Samsung के Galaxy S5 Neo स्मार्टफोन के लिए 7.0 नूगा अपडेट जारी कर दिया गया है. इसमें  G903W मॉडल नंबर के वेरिएंट को नूगा अपडेट मिला है. इससे पहले Galaxy S5 Neo को दो वर्जन में लांच किया था, एक वर्जन यूरोप और एक वर्जन कनाडा के लिए था. जिसके बाद अब इसमें यह अपडेट देना शुरू कर दिया है, जो जल्दी ही सभी स्मार्टफोन पर आ जायेगा.

Samsung Galaxy S5 Neo स्मार्टफोन को एंड्राइड लोलीपॉप के साथ लांच किया गया था, जिसके बाद इसे मार्शमेलो पर अपग्रेड किया गया. यह सैमसंग के दमदार स्मार्टफोन में से एक है. जिसे हाल में कुछ दिनों पहले बेंचमार्क के ऑनलाइन डाटाबेस पर नूगा अपडेट के साथ चलते हुए देखा गया था, जिसके बाद इसमें यह अपडेट दे दिया गया है.

Samsung Galaxy S5 Neo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.10 इंच की डिस्प्ले 080x1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

क्या है सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के कैमरे में खास

इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3

इंटेक्स ने लांच किया 4,299 रुपए की कीमत वाला नया smartphone

Moto G5S Plus स्मार्टफोन की खरीदी पर आप पा सकते हो भारी डिस्काउंट

Moto G5S Plus और Moto G5S स्मार्टफोन भारत में हुए लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -