एक ही डेट पर फिल्म रिलीज़ करने के खिलाफ हैं भंसाली
एक ही डेट पर फिल्म रिलीज़ करने के खिलाफ हैं भंसाली
Share:

बॉलीवुड की बहुचर्चित मूवी 'पद्मावत' के साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'पैडमैन' को रिपब्लिक डे पर रिलीज करने जा रहे हैं. दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही हैं, और इसी के चलते इन दोनों मूवीज को बॉलीवुड का अभी तक का सबसे बड़ा क्लैश बताया जा रहा है. हाल ही में आये एक बयान में अक्षय ने यह साफ़ कह दिया था कि कोई कभी भी मूवी बनाये, कभी भी रिलीज़ करे. मुझे खुदपर और अपने काम पर पूरा भरोसा है. अक्षय के इस बयान के बाद लग गया था कि वह अपनी इस मूवी को लेकर कितने कॉंफिडेंट हैं.

लेकिन वहीं 'पद्मावत' के फिल्म मेकर भंसाली जी की बात की जाए तो वह ऐसा बिलकुल भी नहीं चाहते हैं. 'पैडमैन' के साथ अपनी फिल्म 'पद्मावत' को रिलीज करने को लेकर भंसाली बड़े चिंतित हैं. वह शुरू से ही  Viacom 18 के इस फैसले के फेवर में नहीं थे. लेकिनउनहे ऐसा करना पड़ रहा है क्योंकि इसकी सब्‍सिडियरी 'मोशन पिक्‍चर्स' ने ही फिल्‍म 'पद्मावत' को प्रोड्यूस किया है.

अक्षय और भंसाली काफी अच्छे दोस्त हैं इसिलए दोनों का यह मानना है कि दोनों फिल्मों को एक ही दिन रिलीज नहीं होना चाहिए. इस मामले की गंभीरता को समझते हुए दोनों ही पार्टी चुप बैठी हुई हैं क्योंकि भंसाली और Viacom काफी अलग-अलग हैं. और 'पद्मावत' की रिलीज डेट भी Viacom ने ही ऑफिशियली अनाउंस की थी. भंसाली का यह मानना था कि उनकी फिल्म को फरवरी के महीने में रिलीज़ किया जाए ताकि उसके कम्पटीशन में कोई और फिल्म न रहे, जिससे फिल्म ज्यादा से ज्यादा से मुनाफा कमा पायेगी. लेकिन Viacom के सीईओ ने उनकी इस बात को ख़ारिज करते हुए कोई भी प्रतिक्रिया ज़ाहिर नहीं की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी शो के दौरान होगा कंगना और करण का आमना-सामना

गोवा पुलिस ने की 'पद्मावत' की रिलीज़ पर रोक की मांग

'पद्मावत' और 'पैडमैन' पर अमिताभ का टेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -