Sarahah APP तेजी से हो रहा है पॉपुलर, जाने क्या है यह
Sarahah APP तेजी से हो रहा है पॉपुलर, जाने क्या है यह
Share:

सोशल मिडिया और टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में तरह तरह के मोबाइल एप्स का इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में हाल में एक ऐसा एप सामने आया है जो तेजी से पॉपुलर हो रहा है. और दुनिया के देशो के साथ भारत में भी यह कामयाब हो रहा है. हम बात कर रहे है Sarahah APP की. यह मोबाइल एप सोशल साइट्स के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है. यह सऊदी अरब का एक मैसेज एप्लिकेशन है, जिसने भारतीय बाजार और यूजर्स के बीच तहलका मचा दिया है.

बता दे कि अपने दोस्तो और करीबियों से जुड़े होने के लिए आज के समय में हम कई प्रकार के एप्स का इस्तेमाल करते है. जिसमे फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और टेलीग्राम आदि प्रमुख है, किन्तु Sarahah App करीब 30 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया है और यह ऐप की दुनिया में नई सनसनी बनकर उभरा है.

इसे लांच किये अभी एक महीना ही हुआ है. किन्तु इसका ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है. वेबसाइट डीटेल्स के मुताबिक जिसने इसे रजिस्टर कराया है वो भी अमेरिका का ही है. लेकिन अभी इस पर संशय बरकरार है और यह डोमेन पर भी निर्भर करता है. यह एप सऊदी अरब का बताया जा रहा है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Paytm के पोस्टकार्ड फीचर का ऐसे कर सकते हो इस्तेमाल

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

चिकित्सा के क्षेत्र में क्रन्तिकारी परिवर्तन मोबाइल एप्प के माध्यम से ECG रिपोर्ट

WhatsApp पेश कर सकता है लॉन्चर ऐप शॉर्टकट फीचर

Facebook ला सकती है अपने 15 इंच का स्मार्ट स्पीकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -