घरेलू बाज़ार की कमज़ोर शुरुआत
घरेलू बाज़ार की कमज़ोर शुरुआत
Share:

हफ्ते के दूसरे दिन मंगलवार को सुबह बाजार में गिरावट देखी गई. सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में शुरुआती गिरावट नज़र आई, हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को घरेलू स्टॉक मार्केट की कमजोर शुरुआत हुई. कमजोर शुरुआत के कारण बैंक, आईटी, एफएमसीजी और रियल्टी शेयरों बिकवाली से मार्केट में गिरावट बढ़ गई है.मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी गिरावट देखने को मिल रही है.सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन रुपए की भी कमजोर शुरुआत हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया 5 पैसे गिरकर 64.41 के स्तर पर खुला. जबकि सोमवार को रुपया एक हफ्ते के उच्च स्तर पर बंद हुआ था.

बता दें कि आज मंगलवार को सुबह 10:44 बजे सेंसेक्स117अंकों की गिरावट के साथ 33338 पर कारोबार कर रहा है , वहीं निफ़्टी भी 45 अंकों की गिरावट के साथ 10276 पर कारोबार कर रहा है . इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 117 अंकों की गिरावट के साथ 33338पर कारोबार कर रहा है . वहीं एनएसई भी45 अंकों की गिरावट के साथ 10276 पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

मैकडॉनल्ड्स को नए पार्टनर की तलाश

सोने में गिरावट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -