प्रदर्शनों पर दमनात्मक कार्रवाई को लेकर मीरवाइज़ का ट्वीट
प्रदर्शनों पर दमनात्मक कार्रवाई को लेकर मीरवाइज़ का ट्वीट
Share:

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों द्वारा कश्मीरियों की हत्याओं का आरोप लगाते हुए, इन घटनाओं का विरोध किया जा रहा है। इस मामले में अलगाववादी नेता मीरवाइज ने ट्वीट कर लिखा है कि, हमारी युवा महिलाओं समेत कश्मीरियों की नृशंस हत्या कर दी गई है। प्रशासन ने घाटी में अलगाववादियों द्वारा आयोजित किए गए बंद के दौरान प्रदर्शनों को रोकने हेतु, श्रीनगर के विभिन्न भागों में प्रतिबंध लगा दिए थे।

सैयद अली गिलानी, मीरवाइज उमर फारूख और मोहम्मद यासीन मलिक के नेतृत्व में ज्वाइंट रिजेस्टेंस लीडरशिप के बंद की अपील की गई है। अलगाववादी नेता का कहना है कि आतंकरोधी अभियानों में नागरिकों की मौत हो गई जिसके विरोध में बंद किया गया है।

उन्होंने कहा कि, विरोध करने पर हमें फिर से नज़रबंद किया जा रहा है। जो विरोध कर रहे हैं उनमें से युवा महिलाओं और कश्मीरियों की हत्या की जा रही है। यह सब गलत है। ऐसा नहीं होना चाहिए। इस मामले में मीरवाइज़ ने ट्वीट किया और कहा कि, हमें नज़रबंद किया जाना और इस तरह से दमनपूर्वक कार्रवाई की जाना बेहद गलत है।

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों पर आतंकी फंडिंग का आरोप लगाया गया था। इसके बाद एनआईए ने इस मामले में जांच की थी। अलगाववादी घाटी में कई बार आंदोलन करते हैं और कई बार उन्हें नज़रबंद कर दिया जाता है।

 देखें मौसम की पहली बर्फ बारी के फोटो

कश्मीर के चंदरगीर में गाय के शेड में मिले हथियार

हंदवाड़ा मुठभेड़: सेना का एक जवान घायल

कश्मीरी ने क्या कहा गुजरात चुनाव में?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -