शाहरुख़ पर नहीं मुझपर आधारित थी फिल्म 'जीरो' : कटरीना
शाहरुख़ पर नहीं मुझपर आधारित थी फिल्म 'जीरो' : कटरीना
Share:

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया. फिल्म के इस टीजर में शाहरुख एक बौने के किरदार में नजर आए, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. इस फिल्म के टीजर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए शाहरुख पहली च्वाइस नहीं थे. मीडिया से बातचीत करते हुए फिल्म में शाहरुख की को-एक्टर कटरीना कैफ ने बताया कि, "दरअसल ये फिल्म शाहरुख खान के फिल्म में बौने के कैरेक्टर पर थी ही नहीं. असल में ये फिल्म कैटरीना कैफ पर आधारित थी जिसका टाइटल था 'कटरीना मेरी जान' लेकिन बाद में फिल्म की कहानी बदल दी गई. शुरुआत में मुझे जीरो का कैरेक्टर प्ले करना था, शाहरुख सर को फिल्म में बाद में कास्ट किया गया."

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि, "खैर ये अच्छा ही हुआ शाहरुख सर को इस फिल्म का पार्ट बनाया गया. शाहरुख सर इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं. काम को लेकर उनकी ऊर्जा और जुनून काबिल-ए-तारीफ हैं. एक सेट पर उनके साथ काम करना अच्छा है." आपकि जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म जीरो में शाहरुख खान कटरीना कैफ के अलावा अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं. फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

Zero में हुई झोल, शाहरुख़ की खुली पोल

चैलेंजिंग हो सकता है शाहरुख़ के लिए बौने का किरदार

Zero के टीज़र में दिखी कटरीना की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -