अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शाहिद
अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शाहिद
Share:

बॉलीवुड के सबसे सेक्सी एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक है. शाहिद कपूर जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले हैं. इस बीच शाहिद कपूर एक नए विवाद में फंस गए हैं. यह विवाद शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती से जुड़ा नहीं है बल्कि उनकी रियल लाइफ से जुड़ा है. इन दिनों शाहिद कपूर अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. शाहिद कपूर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अपने और मीरा राजपूत के रिलेशन पर बात करते हुए बहुत कुछ कहा.

शाहिद कपूर ने अपने रिश्ते पर बड़े ही बोल्ड और मजाकिया अंदाज में कहा था कि, "मेरी लाइफ में सबसे ज्यादा मजाकिया वाकया था कि 18 साल की उम्र में मुझे आइडिया नहीं था कि मैं जिस लड़की से शादी करूंगा उसकी उम्र उस वक्त 5 साल रही होगी. शाहिद ने आगे यह भी कहा कि यह मेरे लिए सबसे ज्यादा नॉटी चीज थी."

शाहिद कपूर के इस बयान पर यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है. शाहिद कपूर के इस बयान पर भड़के एक यूजर ने लिखा है कि इसमें इतना ड्रमैटिक होने की क्या जरूरत है, और फनी क्या हैं? तो वहीं दूसरे यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है कि पहले भी ये इस तरह की बकवास कर चुका है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत को लेकर इस तरह का बयान दिया है. शाहिद इससे पहले भी अपने बयान में कह चुके हैं कि वो मीरा राजपूत के दूसरे हसबैंड हैं. हालांकि शाहिद ने आगे यह भी कहा कि मीरा के पहले पति उनका फोन है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विनीत की जमकर तारीफ कर रहे अनुराग कश्यप

इसलिए 'राबता' और 'वीरे दी वेडिंग' का हिस्सा नहीं बन पाए इमाद

लीजा ने शेयर की क्रिसमस मनाते हुए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -