शिल्पा ने बनाई पुनीश और आकाश के साथ टीम
शिल्पा ने बनाई पुनीश और आकाश के साथ टीम
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के घर में अभी सबके लिए इमोशनल मोमेंट चल रहा था. क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस के पड़ोसी घर में आए थे. गुरुवार के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने घरवालों से मिलने का मौका मिला. इसी बीच शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा और आकाश डडलानी, विकास गुप्ता के खिलाफ साजिश रचते नजर आए. पुनीश और आकाश, शिल्पा से कहते हैं कि वो विकास को एक बार फिर वैसे ही परेशान करें, जैसे शुरू में किया था.

पुनीश, शिल्पा से कहते हैं कि आपने 3 महीने में लोगों को सुधार दिया. आपकी वजह से 6 फुट 2 इंच के आदमी को सीढ़ियां लगाकर भागने की कोशिश करना पड़ रहा था.

पुनीश कहते हैं कि एक दिन ट्रेलर दिखा दो बस. शिल्पा कहती है, "हां, एक दिन ऐसा करूंगी." शिल्पा कहती हैं कि, "विकास गुप्ता चौदहवें हफ्ते में चला जाएगा. मुझसे लिखवा कर ले लो."

शिल्पा और आकाश कहते हैं कि, "शो का अंत हम बहुत अच्छे तरीके से खेलेंगे." इसके पहले चैंजिंग रुम में शिल्पा, पुनीश से कहती हैं कि, "वो इस शो में इसलिए ही आया था जिससे मैं उससे सूद समेत हिसाब ले सकूं."

बिग बॉस हाउस में कौन अपना है और कौन पराया, इसका हिसाब लगाना मुश्किल है क्योंकि गेम जीतने के लिए हर कंटेस्टेंट रंग बदलता नज़र आता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे टू राजेश खन्ना

दादी के साथ कत्थक सीखती है शाहिद कपूर की बेटी

एक और सेलिब्रिटी ने की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -