सोशल मीडिया से हुए आउट, सारे अकाउंट्स किये Blackout
सोशल मीडिया से हुए आउट, सारे अकाउंट्स किये Blackout
Share:

करण जौहर कि फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत करने वाले बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ समय से काफी डिप्रेस लग रहे हैं. उनकी पिछली तीन फिल्में ‘बार बार देखो’, ‘ए जेंटलमैन’ और ‘इत्तेफाक’ बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा चमत्कार नहीं कर सकी हैं, जबकि उनके साथ करियर शुरू करने वाले वरुण धवन ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रफ्तार पकड़ रखी है. और हो भी क्यों न, आखिर पापा डेविड धवन जो हैं, लेकिन श्रेय उनकी मेहनत को भी जाता है.

इन दिनों सिद्धार्थ अपनी आगामी मूवी ‘अय्यारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ मनोज वाजपेयी हैं. लेकिन इस सब के बीच उन्हें न जाने क्या हुआ कि उन्होंने अपने सारे सोशल मीडिया एकाउंट्स को Blackout कर दिया है. हालांकि वे अपनी फिल्म देखने को लेकर भी ट्रॉल हो चुके थे. ऐसा 'ए जेंटलमैन' की रिलीज के मौके पर हुआ था. जब हरियाणा जल रहा था, और वह अपने फैन्स को अपनी फिल्म देखने के लिए कह रहे थे.

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है : "सॉरी, मैं थक चुका हूं." इसके साथ ही उन्होंने अपने सरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को ब्लैकआउट कर दिया है. ख़ास बात यह है कि इसके पीछे की कोई वजह सामने नहीं आई है. उनकी इस हरकत से उनके फैन्स काफी परेशान हैं, और इसकी वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, ट्विटर पर उनके 6.62 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ कब तक सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, और वापसी करने पर इसका क्या कारण बताते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माधुरी और विद्या ने नकारी मीना कुमारी की बायोपिक

जन्मदिन की शुभकामनाएं सिद्धार्थ शुक्ला

बड़े पर्दे से दूर जायद खान नजर आएंगे छोटे पर्दे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -