देशवासियों को नीरज पांडेय का 'रिपब्लिक डे' गिफ्ट
देशवासियों को नीरज पांडेय का 'रिपब्लिक डे' गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के डायरेक्टर 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी हिट फिल्म देने वाले नीरज पांडे हैं. फिल्म के शीर्षक और फ्रेश कास्टिंग ने अभी से ही दर्शकों के मन में जिज्ञासा पैदा कर दी है.

 

फिल्म का विषय गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने के लिए एकदम बेहतर है. इंटेलिजेंस एजेंसी, सशस्त्र बलों आदि की पृष्ठभूमि के खिलाफ फ़िल्म बनाने में अब नीरज पांडे माहिर हैं और साथ ही खूबसूरती से इसे दर्शकों के सामने पेश करते हैं.

नीरज उन फिल्मों को बनाते हैं जिसकी कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित होती हैं और उनकी यह ख़ासियत हर बार दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित करती है. निर्देशक को 'अ वेडनेसडे', 'स्पेशल 26', 'बेबी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. नीरज पांडे ने बताया कि, "रोमांचक कलाकारों के साथ अय्यारी एक खास प्रोजेक्ट रहा हैं.

'अय्यारी' का मतलब है कि संकट की घड़ी में भी आखिरकार एक सैनिक को किस चीज़ का सहारा लेना पड़ता है. उनकी बुद्धिमत्ता, तीक्ष्णता केवल अपने ही दल को नहीं बल्कि उनके शत्रुओं से भी सम्मान कमाती हैं." निर्माता नीरज पांडे और शीतल भाटिया ने लंदन, दिल्ली और कश्मीर में फिल्म की शूटिंग की है.

फिल्म 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी. वहीँ नीरज को इस बात का भी डर है कि 26 जनवरी को ही अक्षय कुमार की 'पैडमैन' भी रिलीज़ होनी है. दोनों फिल्मों के बीच के क्लैश से नुकसान होना ज़ाहिर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डिस्कवर चैनल पर दिखेगा सनी का जादू

देखिये विरूष्का के Honeymoon की पहली फोटो

साउथ इंडियन फिल्म में पीएम मोदी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -